बिकिनी में बार्बी गर्ल बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में वो बिकिनी गर्ल के नाम से भी फेमस हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अपनी बोल्ड अदाओं और फिटनेस से तो फैंस की धड़कनें ही बढ़ा देती हैं। इसी बीच अब पूनम दुबे ने एक बार फिर से बवाल मचा दिया है। वो भी किसी और लुक में नहीं बल्कि बिकिनी फोटोज से। फैंस उनकी अदायगी को तो पसंद करते ही हैं मगर उनकी सिजलिंग अदाओं की तो बात ही कुछ और है।

पूनम दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक में वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पोज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। पिंक कलर की प्रिंटेड बिकिनी और काले चश्मे में उनका लुक देखते ही बन रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियोज पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। अगर इस पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘बवाल लुक है मैम आपका।’ दूसरे ने लिखा, ‘आप बहुत ही प्यारी लग रही हो।’ इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं।

पूनम दुबे ने अपने बिकिनी लुक में वीडियो को शेयर करते हुए खुद को ‘बार्बी गर्ल’ बताया है। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ये कोई पहली बार नहीं है जब पूनम दुबे ने अपने बिकिनी लुक से बवाल मचा दिया है। इससे पहले भी वो तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले एक्ट्रेस बिकिनी लुक में अपने टैटूज फ्लॉन्ट किए थे। उस दौरान उनकी वो तस्वीरें भी काफी चर्चा में रही थीं। अब सेम कलर की बिकिनी में फिर से लुक को फ्लॉन्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *