भवानीपुर कॉलेज ने मनाया विद्यार्थियों के साथ इबीजा फर्न रिज़ॉर्ट में पिकनिक

कोलकाता। भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज ने 200 छात्र छात्राओं के साथ 26 फरवरी 2024 को, लगभग 14 संकायों के साथ इबीसा फर्न रिज़ॉर्ट में पिकनिक मनाया। जिसका उद्देश्य शिक्षक, शिक्षिकाओं और विद्यार्थियों के साथ आपसी विश्वास को मजबूत करना था। भवानीपुर कॉलेज के परिसर से 4 बसों में विद्यार्थियों ने अपनी यात्रा शुरू की जिसमें विद्यार्थियों ने अपने स्पोर्ट्स गियर, म्यूजिक सिस्टम और चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान साथ लिए डेढ़ घंटे की लंबे सफर को तय किया। रास्ते में यात्रा को आनंददायक बनाने के लिए बीईएससी का नारा लगाते हुए गीत और नृत्य किए।

भरपूर नाश्ते के बीच प्रकृति का अभिवादन और स्वागत किया गया, पिकनिक में ज्ञात और अज्ञात चेहरों से जुड़ने के कारण परिचय का दायरा भी बढ़ा। दिन भर में शामिल होने के लिए कई विकल्पों के साथ, रिज़ॉर्ट में जिप लाइन, बोटिंग, साइकिलिंग के साथ-साथ शतरंज, टेबल टेनिस, कैरम जैसे खेल भी उपलब्ध थे। दोपहर तक छात्र छात्राओं ने डिस्कोथेक की ओर गए और दोपहर के भोजन तक जमकर नृत्य किया। दोपहर का भोजन हो चुका था और सभी ने प्रकृति का आनंद लिया परिसर में आनंद और म्यूजिकल चेयर खेल जमकर खेला।

शाम 4.00 बजे तक इबीज़ा रिज़ॉर्ट में दिन भर चले उत्सव को समाप्त करने के लिए चाय और नाश्ते की पेशकश की गई। 5.30 बजे तक छात्र पुराने और नए चेहरों के साथ दोस्ती के अपने बंधन को नवीनीकृत करते हुए शाम को कॉलेज लौट आए। कॉलेज की पिकनिक जीवन की मीठी यादों को संजोए रखती है। कार्यक्रम की जानकारी दी डॉ. वसुंधरा मिश्र ने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *