भारतीय जनता पार्टी का 6 नंबर इटाहार क्षेत्रीय सम्मेलन सम्पन्न 

इटाहार : भारतीय जनता पार्टी का 6 नंबर इटाहार क्षेत्रीय सम्मेलन मंगलवार को इटाहार में आयोजित किया गया। इस दिन उत्तर दिनाजपुर जिले के इटाहार प्रखंड के इटाहार ग्राम पंचायत अंतर्गत चलुनिया क्षेत्र के चालुनिया क्षेत्र के मंडल संख्या 37 की ओर से एक सम्मेलन का आयोजन किया गया। आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पूर्व आयोजित इटाहार क्षेत्रीय सम्मेलन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं बालुरघाट लोकसभा सांसद डॉ. सुकांत मजूमदार शामिल हुए।

जिला भाजपा अध्यक्ष वासुदेव सरकार, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अजीत दास, शुभेंदु सरकार, शकर चक्रवर्ती, गोविंद मंडल और उत्तर दिनाजपुर जिले और इटाहार ब्लॉक के पदाधिकारी भी उपस्थित थे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिन के कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होंने आवास योजना, शिक्षा क्षेत्र समेत कई मुद्दों पर तृणमूल सरकार पर हमला बोला।

साथ ही भाषण के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने आने वाले दिनों में राज्य के साथ-साथ इटाहार विधानसभा में भी लोकतांत्रिक तरीके से तृणमूल की बर्बादी का आह्वान किया। जनसंपर्क बढ़ाने के लिए क्षेत्रीय सम्मेलन के बाद सम्मेलन में आए भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों में खिचड़ी बांटी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व बालुरघाट लोकसभा सांसद डॉ. सुकांत मजूमदार्को नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ जमीन पर बैठकर खिचड़ी खाते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *