एमएसएमई में बंगाल अव्वल : ममता

कोलकाता। महानगर कोलकाता में आयोजित हुए सूक्ष्म मध्य और लघु उद्योग (एमएसएमई) कॉन्क्लेव में शामिल हुईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया कि राज्य एमएसएमई में पूरे देश में अव्वल है। उन्होंने कहा कि बंगाल की कला हमारा गौरव है और किसान हमारे भविष्य हैं। ममता ने दावा किया कि उनकी सरकार ने दुआरे उद्योग कार्यक्रम के तहत कई अतुलनीय काम किए हैं। इसके लिए 24 हजार कैंप लगाए गए।

पूरे बंगाल से करीब 5.55 लाख लोगों ने इसमें भाग लिया और कुल 675 करोड़ रुपये का लोन सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्योग के लिए दिया गया है। ममता ने कहा कि पश्चिम बंगाल को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए एमएसएमई मददगार बनेगा और राज्य सरकार इसमें हर तरह से मदद करेगी।

वोट भाजपा को और काम करे तृणमूल

सिलीगुड़ी के मेयर उत्तर बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख नेता और गौतम देव ने बुधवार को अजीबो-गरीब बयान दिया
है। गौतम देव ने धुपगुड़ी में पार्टी के लिए प्रचार करते समय एक स्थानीय निवासी से पूछा कि आप लोग वोट भाजपा को देंगे और काम को आशा तृणमूल कांग्रेस से करेंगे?

जब एक स्थानीय निवासी से गौतम देव इलाके की समस्याएं बताई तो उन्होंने उससे पूछा कि दिवंगत विधायक विष्णु रॉय किस पार्टी से थे? इस वार्ड का पार्षद किस पार्टी का है? यहां सब लोग भाजपा हैं और काम करेगी तृणमूल? इसके बारे में थोड़ा सोचो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *