#Bengal : शुभेंदु का आरोप, ‘रेप को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है ममता सरकार’

Kolkata Desk: शुभेंदु अधिकारी ने दिया बड़ा बयान, कहा-‘रेप को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल कर रही है ममता सरकार’। उल्लेखनीय है कि बीते रात एक बीजेपी कार्यकर्ता की मूक पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो नामजद लोगों को गिरफ्तार किया है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा को लेकर BJP लगातार ममता सरकार पर हमला बोल रही है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी की सरकार पर बलात्कार को राजनीतिक हथियार के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही इसके खिलाफ पार्टी द्वारा लगातार संघर्ष जारी रखने का ऐलान किया है।

उल्लेखनीय है कि कल बीजेपी के एक कार्यकर्ता की मूक पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो नामजद लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सामने आने के बाद टीएमसी ने कहा कि वह पीड़िता के साथ है और दोषियों को सजा देने की मांग की। यह घटना आमता विधानसभा क्षेत्र के बागनान की है।

राज्य में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर आज मंगलवार को शुभेंदु अधिकारी राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेंगे। राजभवन सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी है। बताया गया है कि अधिकारी ने अपराह्न 2:00 बजे राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा था और मुलाकात तय हो गई है। शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को ट्वीट किया था, “विडंबना है कि महिला सीएम के कार्यकाल में रेप को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

वे अस्पताल में भर्ती बीजेपी कार्यकर्ता हरिसाधन पाल की पत्नी से मिलने भी गए, जिनका बागनान में कुतुबुद्दीन मलिक के नेतृत्व में टीएमसी कार्यकर्ताओं और देबाशीष राणा ने बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया था। हमारी पहली प्राथमिकता उसे बेहतर इलाज और देखभाल के लिए एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित करना था। पुलिस और प्रशासन इस अमानवीय अपराध के अपराधियों को छिपाने और बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हमारी दूसरी प्राथमिकता न्याय सुनिश्चित करना है।

मैं तब तक नहीं रुकूंगा जब तक यह हासिल नहीं हो जाता है।” उल्लेखनीय है कि शिकायत के अनुसार पीड़िता शनिवार की रात को घर पर अकेली थी और पति काम के सिलसिले में कोलकाता गया हुआ था। रात साढ़े बारह बजे टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष कुतुबुद्दीन मलिक और टीएमसी यूथ अध्यक्ष देवाशीष राणा अन्य तीन लोगों के साथ बीजेपी कार्यकर्ता के घर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि इसमे शामिल तीन लोगो अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *