बंगाल : नंदीग्राम में ममता की हार पर शुभेंदु ने फिर कसा तंज

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने एक बार फिर अगस्त क्रांति के बहाने नंदीग्राम में हुई ममता बनर्जी की हार का जिक्र कर तंज कसा है। शनिवार सुबह उन्होंने फेसबुक पर मेदनीपुर इलाके की ग्राम पंचायतों पर भारतीय जनता पार्टी के शानदार प्रदर्शन के आंकड़े साझा किए हैं। उन्होंने लिखा है, “अगस्त पहले से ही क्रांति का महीना है। जब मेदिनीपुर का नाम आता है तो यह सोने पर सुहागा बन जाता है। पूर्वी मिदनापुर परिवर्तन का रास्ता दिखाता है।

17 दिसंबर 1942 को ताम्रलिप्त राष्ट्रीय सरकार हो अथवा 2021 में नंदीग्राम विधान सभा के नतीजों ने देश को राह दिखाई है। पूर्वी मिदनापुर के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास और सुशासन को अपनाया है। यह रथ सही दिशा में चलेगा।

पूर्वी मेदिनीपुर जिले की कुल 65 ग्राम पंचायतों में सीधे भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख और उप प्रमुख चुने गए हैं। शेष 14 पंचायतों में हमारे समान विचारधारा वाले सदस्यों के सहयोग से बोर्ड का गठन किया गया है। मैं पूर्व मेदिनीपुर के सभी लोगों का आभारी हूं। भारतीय जनता पार्टी के सभी नवनिर्वाचित सदस्यों, कार्यकर्ताओं, समर्थकों, पदाधिकारियों एवं नेताओं को हार्दिक बधाई। एक नई सुबह की शुरुआत हो चुकी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *