अंतरंग तस्वीरें वायरल होने के बाद असम बीजेपी नेता ने की आत्महत्या

गुवाहाटी। असम में भाजपा की एक महिला नेता ने पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता के साथ उनकी अंतरंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना शुक्रवार रात गुवाहाटी के बामुनिमैदाम इलाके में हुई। मृतक की पहचान राज्य भाजपा की प्रमुख सदस्य इंद्राणी तहबिलदार के रूप में हुई है। तहबिलदार ने चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष का पद संभाला था और वह किसान मोर्चा में भी थीं।

सूत्रों के मुताबिक, तहबिलदार एक अन्य भाजपा नेता के साथ विवाहेतर संबंध में थीं, जो उनके घर किरायेदार के रूप में रहता था। कथित जोड़े की कुछ तस्वीरें हाल ही में ऑनलाइन लीक हो गईं। दावा कि महिला बीजेपी नेता ने अपनी अंतरंग तस्वीरें सार्वजनिक होने के बाद यह कदम उठाया।

मध्य गुवाहाटी के डीसीपी दीपक चौधरी ने कहा, “पुलिस घटना की जांच कर रही है।” इसे अप्राकृतिक मौत माना गया और जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, अब तक हमें किसी अन्य व्यक्ति के साथ मृतका की अंतरंग तस्वीरें लीक होने के संबंध में ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन हम हर पहलू पर गौर कर रहे हैं।”तहबिलदार के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *