बंगाल पंचायत चुनाव || शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस नबद्वीप में कर रही रूट मार्च

कोलकाता (नबद्वीप)। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस विभिन्न जिलों में रूट मार्च शुरू कर दी है। पंचायत चुनाव बस कुछ ही दिन शेष बचे हैं। पंचायत चुनाव को लेकर लोगों में दहशत का माहौल न बने इसके लिए मतदान से पहले नबद्वीप में पुलिस रूट मार्च शुरू किया गया है। आज सुबह नवद्वीप थाने के दो पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में नवद्वीप ब्लॉक के चार मझदिया चार ब्रह्मनगर ग्राम पंचायत के तहत उच्च संघ क्लब के सामने से स्वरूपगंज घाट बस स्टैंड तक रूट मार्च शुरू हुआ। नवद्वीप पुलिस स्टेशन के दो अधिकारियों समेत पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों से इस बारे में बात की।

जीवन में हर कदम लड़कर बड़ी हुई 2 चुमकी की जीत पर टिकी है जिला वासियों की नजर

न केवल दक्षिण दिनाजपुर जिले में बल्कि राज्य में सबसे कम उम्र के उम्मीदवारों में से एक है हिली की चुमकी घोष। हिली के धलपाड़ा ग्राम पंचायत के इस तृणमूल उम्मीदवार ने उम्र के साथ-साथ ऊंचाई में भी सबसे छोटी है। हजारों शारीरिक बाधाओं को नजरअंदाज कर करीब 2 फीट लंबी चुमकी ममता बनर्जी की सिपाही बनकर सीमांत इलाके में जोरदार चुनाव प्रचार कर रही है।

जीवन में हर कदम लड़कर बड़ी हुई चुमकी के लिए यह पहली राजनीतिक लड़ाई बस जीतने का इंतजार कर रही है। जीवन के संघर्ष में हार ना मानने वाली चुमकी की जीत पर अब पूरे जिले की नजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *