Bengal News : तृणमूल कार्यालय में चली गोली

बैरकपुर : उत्तर 24 परगना जिले के बेलघरिया इलाके में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में घुसकर गोली बारी करने की घटना सामने आई है। आरोप है कि कार्यालय में कई राउंड गोली चलाई गई। इस घटना के बाद इलाके में आतंक का माहौल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस घटना में एक तृणमूल कार्यकर्ता को गोली लगी है जिसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब 10:00 बजे कमरहाटी विधान सभा इलाके के 22 नंबर वार्ड के विभा मोड तृणमूल कार्यालय में वह कार्यकर्ता बैठे थे। इसी दौरान अचानक 7:00 से 8:00 बाइक सवार कार्यालय के सामने आ पहुंचे। आरोप है कि बाइक से उतर सभी बदमाश अचानक कार्यालय में घुस गए। इसके बाद उन्होंने हमला कर दिया। कार्यकर्ताओं को निशाना कर गोली चलाने लगे।

अचानक से हुई इस घटना के बाद से इलाके में आतंक का माहौल है। ‌ गोली की आवाज सुनकर लोग चिल्लाने लगे। घटना की खबर मिलने के बाद रात में ही कमरहाटी विधान सभा के विधायक मदन मित्रा मौके पर पहुंचे। बेलघरिया थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिस तृणमूल कार्यकर्ता को गोली लगी है उसका नाम मानस वर्धन बताया जा रहा है। इस घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

तृणमूल कार्यकर्ताओं की ओर से कहा गया कि इस घटना में किसी प्रकार की गुटबाजी नहीं है। साला की स्थानीय विधायक मदन मित्रा ने बीजेपी की ओर इशारा किया है। मदन मित्रा का कहना है कि बीजेपी अच्छी तरह समझ गई है कि उत्तर 24 परगना में वह खत्म हो चुके हैं।

मदन मित्रा ने कहा कि हमारी पार्टी से ही बीजेपी ने कितने दलाल तैयार किए हैं। ‌ उन्हीं दलालों की मदद से बीजेपी या सब कर रही है। किंतु दो कौड़ी के शराबी बदमाशों को इलाके में घुसा रही है। रात में बदमाश इलाके में आ रहे हैं। मदन मित्रा ने कहा कि हम हर इलाके में हर मोड़ पर नाइट गार्ड तैनात करेंगे। फिर देखते हैं कौन रुकता है।

उधर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि मदन मित्रा के लोग यह सब कर रहे हैं। क्योंकि भाग बंटवारे को लेकर हर तरफ समस्या शुरू हो गई है। गोली बम अपने में ही चलाई जा रही है। तृणमूल का यही कल्चर है। बीजेपी इस कल्चर में विश्वास नहीं करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *