बंगाल: मुकुल रॉय ‘लापता’, बेटे ने कहा- सोमवार देर शाम से कोई संपर्क नहीं

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के परिवार वालों ने कहा है वो सोमवार शाम से ”लापता” हैं। उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है। देश के रेल मंत्री रह चुके रॉय के बेटे शुभ्राग्शु ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि उनके पिता कहां गए इस बारे में कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है।वो सोमवार देर शाम से ही ”लापता” हैं। शुभ्राग्शु ने कहा, ”मैं अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रहा हूं। उनका पता नहीं चल पा रहा है।

तृणमूल के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके बेटे ने पुलिस के पास दर्ज कराई है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुकुल रॉय के बेटे ने कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पर सोमवार रात ये रिपोर्ट दर्ज कराई है। रॉय के करीबियों ने कहा है कि वो सोमवार को दिल्ली जाने वाले थे।

राय के एक करीबी शख्स ने कहा,”जहां तक हमें पता है वो दिल्ली एयरपोर्ट पर रात नौ बजे उतरने वाले थे। मुकुल रॉय एक समय में तृणमूल कांग्रेस में ममता बनर्जी के बाद सबसे बड़े नेता माने जाते थे लेकिन पार्टी नेतृत्व से मतभेद के बाद वो 2017 में बीजेपी में शामिल हो गए। वो बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए गए। राय ने 2021 का विधानसभा चुनाव बीजेपी के टिकट पर लड़ा लेकिन बाद में फिर तृणमूल में लौट आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *