#Bengal : भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से गैंगरेप के खिलाफ सांसदों ने दिया धरना

Kolkata Desk : भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से कथित TMC कार्यकर्ताओं द्वारा गैंगरेप के खिलाफ भाजपा सांसदों ने दिया संसद के सामने गांधी जी की मूर्ति के सामने धरना, प्रर्दशन किया, साथ ही ममता बनर्जी से इस्तीफे की भी मांग की। उल्लेखनीय है कि हावड़ा जिले के बागनान इलाके में भाजपा कार्यकर्ता की 34 वर्षीय पत्नी ने TMC कार्यकर्ताओं पर  सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस घटना के  बाद से भाजपा लगातार टीएमसी सरकार पर हमला बोल रही है। इसी क्रम में बंगाल के भाजपा सांसदों ने संसद भवन के सामने प्रदर्शन किया।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हो रही लगातार हिंसा को लेकर टीएमसी सवालों के घेरे में है। भाजपा लगातार टीएमसी से सवाल कर रही है। हावड़ा गैंगरेप मामले में सांसदों ने बुधवार की सुबह संसद भवन के सामने, गांधी मूर्ति के नीचे धरना दिया और ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की।

इस मामले को लेकर कोलकाता में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मशाल जुलूस निकाला था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पांच में से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना में कथित रूप से शामिल तीन अन्य लोगों को भी पकड़ने के लिए तलाशी की जा रही है।
गैंग रेप की घटना शनिवार की रात हुई थी, जब महिला का पति और बड़ा बेटा घर पर मौजूद नहीं थे।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल के पार्टी सह-प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक पोस्ट में आरोप लगाया था कि हावड़ा जिले के बगनान इलाके में एक भाजपा कार्यकर्ता की 34 वर्षीय पत्नी को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बांधकर सामूहिक बलात्कार किया था।

बुधवार की सुबह बंगाल के भाजपा सांसदों ने संसद के गेट नंबर चार और गांधी मूर्ति के सामने धरना दिया और ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा के बंगाल अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल की गली-गली में लगातार अत्याचार चल रहा है। विधानसभा चुनाव के बाद 50 महिलाओं के खिलाफ गैंगरेप की घटनाएं घटी है। थाने में उनका FIR तक नहीं लिया गया है। उन लोगों ने कोर्ट के सामने तथा मानवाधिकार आयोग के सामने बयान दिया है।

दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर 35 हजार झूठे केस दायर किए गये हैं। 50 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। पांच MLA के खिलाफ मामला दायर किये गये हैं, उनकी गाड़ी तोड़ी गई है। रूपा गांगुली और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गाड़ी पर हमले हुए थे। कैलाश विजयवर्गीय सहित वरिष्ठ बीजेपी नेताओं पर झूठे मामले किये गये हैं।

ममता बनर्जी PM बनने का सपना देख रही हैं, जबकि बंगाल में आराजकता चल रही है। सांसद जगन्नाथ सरकार ने कहा कि महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री को अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है, उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *