बंगाल कराटे एसोसिएशन ने छात्रों और प्रशिक्षकों के लिए काटा और कुमाइट सेमिनार का आयोजन किया

Kolkata Desk : कराटे एसोसिएशन ऑफ बंगाल (केएबी) ने विश्व स्तर के खिलाड़ियों और कोचों के साथ विभिन्न काटा और कुमाइट प्रशिक्षण वेबिनार आयोजित करके अपने खिलाड़ियों और कोचों के ज्ञान और कौशल को बढ़ाने के लिए ऑनलाइन पद्धति का सफलता पूर्वक उपयोग किया। कराटे एसोसिएशन ऑफ बंगाल के प्रति अपनी भक्ति और कड़ी मेहनत से इसे संभव बनाने वाले एकमात्र व्यक्ति हैं, कराटे एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष हंसी प्रेमजीत सेन।

हंसी प्रेमजीत सेन ने महामारी के इस कठिन समय में भी कोचों और खिलाड़ियों को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक पूर्व राष्ट्रीय काटा चैंपियन, कराटे एसोसिएशन ऑफ बंगाल के महासचिव, क्योशी जोयदेब मंडल ने हमेशा अपना पूरा समर्थन दिया है और कराटे को विकसित करने और बढ़ावा देने में स्तंभों में से एक रहे हैं।

कराटे एसोसिएशन बंगाल ने न केवल बंगाल बल्कि पूरे भारत के सभी खिलाड़ियों और कोचों के लिए निम्नलिखित दो कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन किया। ईरान के सेंसी मसूद रहनामा द्वारा वर्चुअल कुमाइट सेमिनार और इटली के सेंसी लुका वाल्देसी द्वारा ऑनलाइन काटा प्रशिक्षण सेमिनार का आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्घाटन हंसी भारत शर्मा (मेंटर- केआईओ) ने किया।

भविष्य में भी बंगाल कराटे एसोसिएशन राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न प्रशिक्षण वेबिनार की योजना बना रहा है, जिसका संचालन विश्वस्तर के खिलाड़ियों और कोचों द्वारा किया जाएगा। इसके साथ ही इन सभी ऐतिहासिक आयोजनों को खिलाड़ियों या कोचों से कोई शुल्क लिए बिना आयोजित किया गया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 4 =