काली दास पांडेय, मुंबई : टी सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के संयुक्त तत्वाधान में बन रही संगीतमय रोमांटिक फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग को कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से बीच में ही रोकना पड़ गया था। अब हाल के दिनों में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी हो गई है। सारा अली खान पहली बार इस फिल्म में अक्षय और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संगीत ए.आर. रहमान ने दिया है।

वहीं फिल्म के गाने हिमांशु शर्मा ने लिखे हैं। बतौर निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ 2015 में रिलीज हुई आखिरी हिट थी। उसके बाद 2018 में उन्होंने शाहरुख खान को ‘ज़ीरो’ में डायरेक्ट किया था। वह फ़िल्म नहीं चली। बाद में उन्होंने 12 फिल्में प्रोड्यूस की। ‘निल बट्टे सन्नाटा, ‘तूबांड’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी फिल्मों को लोगों ने सराहा लेकिन बड़ी सफलता आनंद एल राय से दूर ही रही। शायद यही वजह है कि निर्माता निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को अनुबंधित किया है।

उन तीन फिल्मों में ‘अतरंगी रे’, ‘रक्षा बंधन’ के अलावा एक अनटायटिल्‍ड फिल्‍म है। इसमें दो फिल्‍मों का डायरेक्‍शन आनंद खुद कर रहे हैं और तीसरी का डायरेक्‍शन वो किसी और से करवाएंगे। ‘अतरंगी रे’ बहुत जल्द ही सिनेदर्शकों तक पहुँचने वाली है। इस फिल्म से निर्देशक आनंद एल राय को काफी उम्मीद है। अक्षय कुमार की बात करें तो ‘अतरंगी रे’ के अलावा उनकी ‘सूर्यवंशी’, ‘बेलबॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘रामसेतू’ जैसी फिल्में एक के बाद एक लाइन में हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + eleven =