Bengal Election : राज्य में कई जगहों पर हिंसा, सुवेंदुु के काफिले पर पथराव

कोलकाता। Bengal Election : बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के बीच सुबह से ही छिटपुट हिंसा का दौर जारी है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के काफिले की गाड़ियों पर सड़क के दोनों ओर से पथराव किया गया है। इसी क्रम में पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केसपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की गाड़ी पर जबरदस्त हमला किया गया है।

स्थानीय कुछ असामाजिक तत्वों ने यहां सड़क से गुजर रहे भाजपा प्रत्याशी के गाड़ी को लक्ष्य कर जमकर पत्थर, ईंट व डंडे बरसाए हैं। इसमें भाजपा प्रत्याशी के वाहन का शीशा टूटने के साथ गाड़ी को भारी नुकसान पहुंचा है। मीडिया की गाड़ी को भी निशाना बनाया गया है। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। भाजपा ने हमले के पीछे तृणमूल का हाथ बताया है।

सुवेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला, बोले- बंगाल में चल रहा है जंगलराज

बंगाल में सुबह से जारी दूसरे चरण के मतदान के बीच छिटपुट हिंसा का दौर जारी है। इस बीच नंदीग्राम से भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमले का मामला सामने आया है। हालांकि इसमें सुवेंदु की गाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा है। वहीं, इस हमले में मीडिया की गाड़ियों को भारी नुकसान पहुंचा है।

इधर, काफिले पर हमले के बाद सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में जंगलराज चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि खास समुदाय के लोगों ने उनको लक्ष्य कर हमला किया। इस घटना से इलाके में भारी तनाव का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *