बंगाल || तृणमूल के दो गुटों में झड़प, गांव में मिले ताजा बम

Kolkata Hindi News, पश्चिम मेदिनीपुर : इलाके पर कब्जे को लेकर चंद्रकोना के कोल्ला गांव में सोमवार रात तृणमूल कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जम कर बमबाजी हुई। मंगलवार सुबह कोल्ला गांव में गांव के अलग-अलग हिस्सों में ताजा बम बिखरे हुए देखे गए।

एक पक्ष ने दावा किया कि गांव में जलसा रोकने के लिए बमबाजी की गई है। वहीं दूसरे पक्ष का दावा था कि एक पक्ष के नेता को चुनाव में चेयरमैन का दायित्व दिया गया है। इसको लेकर इलाका दखल करने को लेकर बमबाजी हुई है। बहरहाल, बमबाजी की खबर मिलते ही चंद्रकोना थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

फिलहाल इलाके में पुलिस तैनात है। पंचायत चुनाव और उसके के बाद से कई बार इस कोल्ला गांव में तृणमूल कांग्रेस के गुटों के बीच लड़ाई हो चुकी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार का इलाका दखल को लेकर यहां तृणमूल कांग्रेस के गुटों में संघर्ष होता रहता है। सोमवार रात भी गांव में भारी बमबारी की हुई।

उल्लेखनीय है कि पिछले पंचायत चुनाव में पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर कोल्ला नेता निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीते थे और बाद में वे तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक पार्टी के अंचल उपाध्यक्ष इस्माइल खान और अध्यक्ष रामकृष्ण राय के बीच यहां टकराव चल रहा है।

कोल्ला के नेता ने दावा किया कि तृणमूल बूथ अध्यक्ष के अनुयायियों ने क्षेत्र में जलसा पर बमबारी की। दूसरी ओर, बूथ तृणमूल अध्यक्ष जियाउर्रहमान के अनुयायी अब्बासुद्दीन खान ने दावा किया कि को नेता के समर्थकों ने इलाका दखल करने को लेकर बमबाजी की है।

ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष हीरालाल घोष ने कहा, ”जिला नेतृत्व और पुलिस को भी पूरे मामले की जानकारी दे दी गयी है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *