accident

बंगाल : हावड़ा में बस और कार की जोरदार टक्कर, तीन की मौत

हावड़ा। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में भीषण सड़क हादसा हो गया। मंगलवार सुबह सरकारी बस और कार में जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पांच लोगों को बागनान अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि बाकी लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस के अनुसार, बस कोलकाता की ओर आ रही थी और कार पूर्व मेदिनीपुर में दीघा की ओर जा रही थी। तभी बस और कार के बीच आमने सामने टक्कर हो गयी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के बोनट समेत आगे का हिस्सा तहस नहस हो गया। पुलिस ने बताया कि शवों को बाहर निकालने के लिए कार के कुछ हिस्सों को गैस कटर से काटना पड़ा। पुलिस के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के बोनट समेत आगे का हिस्सा तहस नहस हो गया।

पुलिस ने बताया कि शवों को बाहर निकालने के लिए कार के कुछ हिस्सों को गैस कटर से काटना पड़ा। उन्होंने बताया कि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, हादसे में बस में सवार नौ यात्री घायल हो गए, जिनमें से पांच लोगों को बागनान अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि बाकी लोगों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *