‘वो तो अलबेला’ में मेरा किरदार सायुरी की तरह है – हिबा नवाब

मुंबई। एक्ट्रेस हिबा नवाब वर्तमान में शो ‘वो तो अलबेला’ में सायुरी की भूमिका निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका के बारे में बात की और बताया कि समय के साथ उनका करेक्टर कैसे बदला और आगे बढ़ा। उन्होंने कहा पिछले कुछ वर्षों से, जैसा कि मैं सायुरी की भूमिका निभा रही हूं, मैंने उसके व्यक्तित्व को इस तरह से बदलते और विकसित होते देखा है जिससे मुझे अपने करेक्टर के साथ एक जुड़ाव महसूस होता है। सयुरी एक युवा महिला है, जिसके पास यूनिक व्यूप्वाइंट हैं। उन्होंने कहा, शादी करने के बाद, जब वह एक नया परिवार शुरू करती है, तो उसकी छोटी सी दुनिया बड़ी हो जाती है। वह शुरू में शांत थी, लेकिन मां बनने के बाद, वह एक ऐसी महिला के रूप में आगे बढ़ी, जो मजबूत है।

हिबा को ‘जीजाजी छत पर हैं’, ‘शश्श.. फिर कोई है’, ‘सात फेरे’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’, ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे टीवी शोज में भी देखा गया था। उन्होंने बताया कि पर्दे पर मां की भूमिका निभाने में उन्हें कितना मजा आता है। उन्होंने कहा, मातृत्व महिला का किरदार प्यारा पहलू है, और मुझे इस तरह के करेक्टर को निभाने में अच्छा लग रहा है, क्योंकि यह शानदार है और दर्शकों के दिल को भी छूता है। भले ही मैं वास्तविक जीवन में मां नहीं हूं, मैं इस किरदार को निभाते हुए एक मां के हर एहसास को महसूस कर सकती हूं।

उन्होंने कहा, यह मेरे लिए कुछ नया है, और मुझे लगता है कि यह अच्छा रहा है। मैं इस बात से हैरान हूं कि शो कितनी आगे बढ़ चुका है और कैसे अब हम 300-एपिसोड के आंकड़े को पार कर चुके हैं। मुझे उम्मीद है कि इस तरह के कई और आयोजन होंगे, और हम और भी महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल करेंगे। ‘वो तो है अलबेला’ का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *