बंगाल : BJP पर TMC की महिला समर्थकों के साथ मारपीट का आरोप, FIR दर्ज

कुलतली/ कोलकाता (न्यूज़ एशिया): चुनाव भले ही खत्म हो गए हों, लेकिन पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के कुलतली इलाके में अशांति जारी है. रविवार शाम कुलतली के गोपालगंज इलाके में बूथ नंबर 144 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर तृणमूल कांग्रेस की महिला समर्थकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, रविवार शाम को बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे. तृणमूल महिला कार्यकर्ता कविता मंडल ने इसका विरोध किया. बताया जाता है  बीजेपी कार्यकर्ता  व समर्थकों ने महिला कार्यकर्ता को घर में घुसकर पीटा. इधर मां को पिटता देख उसकी बेटी उसे बचाने आई।

कथित तौर पर उस पर भी  हमला किया गया। आरोप है कि उसे जमकर पीटा गया. इस घटना में दो लोग घायल हो गये. स्थानीय निवासियों ने दो घायल व्यक्तियों को बचाया और रविवार रात को कुलतली के जामतलार ब्लॉक ग्रामीण अस्पताल ले गए। फिलहाल मां-बेटी का वहां इलाज चल रहा है। घायल कविता ने कुलतली थाने में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है।

Bengal: BJP accused of assaulting TMC's women supporters, FIR lodged

कुलतली पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। इधर बीजेपी नेतृत्व ने इस हमले के सभी आरोपों से इनकार किया है।  बीजेपी की ओर से बीजेपी नेता उत्तम हलदर ने इस आरोप का खंडन किया और कहा कि सत्ताधारी पार्टी पारिवारिक विवाद को राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रही है।

यह पारिवारिक मामला है और बीजेपी का इससे कोई लेना-देना नहीं है.’बीजेपी ऐसे घटिया काम नहीं करती। मतदान के दौरान कुलतली इलाके में सत्तारूढ़ दल के समर्थकों ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई की। इस राज्य में सत्ताधारी पार्टी द्वारा विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर हमला आम बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *