बंगालः केंद्रीय मंत्री के काफिले पर हमले के मामले में 8 गिरफ्तार

कोलकाता। Attack on Union Minister : पश्चिम बंगाल दौरे पर गए केन्द्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन (Union Minister V Muraleedharan) के काफिले पर हुए हमले को लेकर प्रशासनिक अधिकारी एक्शन में आ गए हैंं। गुरुवार को हुए इस हमले में अब तक 8 लोगों का गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही 3 पुलिस अधिकारियों को भी सस्पेंड किया गया है।

विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन गुरुवार को पश्चिमी मिदनापुर में एक बीजेपी कार्यकर्ता से मिलने उनके घर जा रहे थे। तभी रास्ते में लाठी डंडों से उनके काफिले पर हमला हुआ है। इस दौरान उनकी गाड़ियों के शीशे टूट गए. मुरलीधरन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस घटना का वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी के आगे कुछ लोगों का समूह आ जाता है। एक आदमी लाठी लेकर गाड़ी के आगे शीशे की तरफ जोर से पटकता है। मंत्री कार पीछे करने को कहते हैं, पीछे जगह नहीं होती तो ड्राइवर बैक गेयर में गाड़ी पीछे की ओर भगाता है।

बता दें कि बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भी लगातार हिंसा की खबरें आ रही हैं। चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद जमीनी हालात का आंकलन करने के लिए अतिरिक्त सचिव स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में गृह मंत्रालय द्वारा नियुक्त 4 सदस्यीय टीम कोलकाता पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *