बेहला : संदिग्ध परिस्थितियों में पॉलिटेक्निक छात्र की मौत मामले में एसआईटी गठित

कोलकाता। राजधानी कोलकाता के बेहला थाना इलाके में वैलेंटाइन डे वाले दिन पॉलिटेक्निक छात्र हार्दिक दास की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत मामले की जांच के लिए लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय ने विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। सूत्रों के मुताबिक इस विशेष जांच दल के सदस्य हावड़ा के उलुबेरिया थाने के पुलिसकर्मियों और दमदम जीआरपी से बात कर रहे हैं। बेहाला पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र हार्दिक दास 14 फरवरी को रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था। तब परिजनों ने स्थानीय बेहाला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जांच करने पर पुलिस ने दमदम जीआरपी से बात की और एक खास वीडियो फुटेज हासिल किया है। उस फुटेज में दमदम स्टेशन पर हार्दिक दास नाम का छात्र एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रहा है। परिवार को वीडियो दिखाया गया है और पता लगाया जा रहा है कि वो दूसरा शख्स कौन है। हालांकि, परिवार के लोग सीसीटीवी फुटेज में हार्दिक के साथ दिख रहे व्यक्ति की पहचान नहीं कर सके हैं। उसके बाद हार्दिक के परिवार ने स्थानीय बेहाला थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

मालूम हो कि तभी से हार्दिक का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था और फिर हावड़ा के उलुबेरिया से रहस्यमय तरीके से हार्दिक का शव बरामद किया गया। सवाल उठता है कि आखिरी बार दमदम स्टेशन पर देखे जाने के बावजूद हार्दिक उलुबेरिया कैसे पहुंचे? वह कैसे मरा? इन सभी मुद्दों का पता लगाने के लिए लालबाजार में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। जांच के बाद सीट के जांच अधिकारियों ने स्थानीय बेहाला थाने के प्रभारी अधिकारियों से बात की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *