PM मोदी के दौरे से पहले TMC ने सोशल मीडिया पर चलाया अभियान – “आए हो तो बता कर जाओ”

Kolkata Hindi News, कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। यहां शुक्रवार को वह आरामबाग में 7500 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे जबकि शनिवार को कृष्णानगर में 15 हजार करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास होना है।

दोनों जगहों पर पीएम की जनसभा भी होगी। उसके पहले राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने एक सोशल मीडिया अभियान चलाया है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी से दो सवालों के जवाब पूछ रहे हैं।

पार्टी ने आए हो तो बता कर जाओ हैश टैग के साथ सोशल मीडिया अभियान चलाया हुआ है।

https://twitter.com/AITCofficial/status/1763483743774486653

तृणमूल का मोदी से पहला सवाल है, हमारे सौ दिन रोजगार योजना के कामगारों के ”मन की बात” आप कब सुनेंगे? आपकी सरकार ने उस क्षेत्र को धन आवंटित करना बंद कर दिया है। ममता बनर्जी की सरकार बंगाल के सभी वंचित श्रमिकों को 100 दिन के काम का भुगतान कर रही है।

दूसरा सवाल राज्य में विपक्ष के नेता को लेकर है। तृणमूल ने पूछा है ”सीबीआई एफआईआर में नामित शुभेंदु अधिकारी को क्या आप पार्टी से निकालेंगे?

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *