Trainaccident

बशीरहाट : ट्रेन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

बशीरहाट। शनिवार सुबह एक 53 वर्षीय शिक्षक की लोकल ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान बशीरहाट के नजात थाना अंतर्गत सेहेरा इलाके के निवासी बंकिम मिस्त्री के रूप में हुई है। वह एक प्राथमिक शिक्षक थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह व्यक्ति फोन पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पर चल रहा था, तभी अप सियालदह-हासनाबाद लोकल अचानक आई और उसे टक्कर मार दी।

यह घटना शनिवार सुबह सियालदह-हासनाबाद डिवीजन के मालतीपुर और कांकरा मिर्जानगर स्टेशनों के बीच हुई। पता चला कि बंकिम बाबू का बेटा कोलकाता में रहता है। बंकिम बाबू उनसे मिलने जा रहे थे। उसी समय यह घटना घटी।

हुगली में किसान ने की आत्महत्या

हुगली जिले में एक 37 वर्षीय किसान ने शुक्रवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली क्योंकि पश्चिम बंगाल में बेमौसम बारिश के कारण उसकी आठ बीघे धान की फसल नष्ट हो गई थी। घटना खानाकुल थाना अन्तर्गत पिलखान इलाके की है। पुलिस ने तरूण पारुई का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए आरामबाग मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया।

मृतक के परिजनों के मुताबिक, तरूण ने करीब आठ बीघे जमीन पर धान की खेती की थी। लेकिन बेमौसम बारिश के कारण खेत का लगभग सबकुछ नष्ट हो गया। हालांकि, उन्होंने सरकार से ऋण नहीं लिया था, लेकिन उन्होंने काफी व्यक्तिगत ऋण लेकर खेती की थी। असामयिक बारिश से धान के खेत में भारी पानी जमा हो गया और फसल बर्बाद हो गयी। इस दुःख को सहन न कर पाने के कारण तरुण ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *