10 हजार करोड़ कमाने के नजदीक पहुंची बार्बी, मार्गोट रॉबी बनी हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस

वेब डेस्क, कोलकाता। फिल्म बार्बी की एक्ट्रेस मार्गोट रॉबी वर्ल्ड हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं। बार्बी में काम करने के लिए उन्हें 400 करोड़ रुपए मिले हैं। उन्होंने हॉलीवुड की कुछ फेमस एक्ट्रेस जैसे स्कारलेट जॉनसन, एंजेलिना जोली और गैल गडोट को पछाड़ा है। बार्बी अभी भी थिएटर्स में चल रही है। फिल्म ने अब तक 9800 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को ग्रेटा गेरविंग नाम की एक महिला डायरेक्टर ने बनाया है। पहली बार महिला डायरेक्टर की फिल्म ने एक बिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। मार्गोट रॉबी भी फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं।

Variety की एक रिसेंट रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म से मार्गोट रॉबी को 50 मिलियन डॉलर यानी तकरीबन 400 करोड़ की कमाई हुई है। फिल्म 21 जुलाई 2023 को रिलीज हुई थी। मार्गोट रॉबी भले ही वर्तमान में सबसे अधिक फीस पाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं, लेकिन 2013 की फिल्म ग्रेविटी में काम करने के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस सैंड्रा बुलॉक को 70 मिलियन डॉलर यानी 567 करोड़ रुपए से ज्यादा पैसे मिले थे।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

पहले नंबर पर अभी भी सैंड्रा बुलॉक ही हैं। तीसरे नंबर पर कैमरून डियाज हैं, जिन्होंने 2011 की फिल्म बैड टीचर के लिए 42 मिलियन डॉलर यानी 349 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद जेनिफर एनिस्टन, जेनिफर लॉरेंस, गैल गैडोट, स्कारलेट जॉनसन और एंजेलिना जोली जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं। इन सभी ने अपनी-अपनी फिल्मों के लिए 20 मिलियन डॉलर (166 करोड़ रुपए) की कमाई की है।

बार्बी और ओपेनहाइमर बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों ने पूरी दुनियाभर में जबरदस्त कमाई कर ली है। बार्बी ने जहां 25 दिनों में 9800 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया। वहीं ओपेनहाइमर ने 5400 करोड़ से अधिक की कमाई की है। बार्बी 2023 की दूसरी सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *