accident

बांकुड़ा: अलग अलग सड़क हादसों में दो की मौत

Kolkata Hindi News, बांकुड़ा : बांकुड़ा के विष्णुपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी। इनमें से एक वन विभाग का अधिकारी है जबकि दूसरा एक बाइक सवार है। बांकुड़ा के बिष्णुपुर में बिराई ब्रिज के पास एक कार की चपेट में आने से वन विभाग के एक अधिकारी की मौत हो गई।

उधर, जयपुर के जंगल में लॉरी की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिष्णुपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल भेज दिया है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, वन विभाग के उन्दा बीट के बीट ऑफिसर तन्मय भुइयां रविवार रात बिष्णुपुर से बाइक से उन्दा लौट रहे थे। आरोप है कि विष्णुपुर के पास एक कार ने उनकी की बाइक में टक्कर मार दी और भाग गयी। बीट अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने के बाद बिष्णुपुर थाने की पुलिस शव को बरामद कर बिष्णुपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले गयी।

वहीं, रविवार रात रात जयपुर के जंगल में एक लॉरी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर लगते ही विष्णुपुर से जयपुर जा रही एक बाइक पर पेड़ की टहनी गिर गई। उस वक्त चंदन दास और जीवन अधिकारी बाइक पर थे। वे गिर गये।

तभी एक और चलती लॉरी चंदन दास के ऊपर से गुजर गयी। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने तुरंत उन्हें बिष्णुपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले गए। बाद में बर्दवान मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *