आयुष्मान खुराना ने बदली ड्रीम गर्ल-2 की प्रदर्शन तिथि

मुंबई। आयुष्मान खुराना अभिनीत 2019 की कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल को शानदार प्रतिक्रिया मिली। अब, निर्देशक राज शांडिल्य और निर्माता एकता कपूर एक बार फिर इसके सीक्वल के लिए साथ आ गए हैं। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे पहली बार एक साथ ड्रीम गर्ल 2 में स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। अब तक इस फिल्म के पेचीदा टीजर ने प्रशंसकों को बांधे रखा है। सोमवार को आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। यह फिल्म पहले 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली थी।

आयुष्मान खुराना, जो फिल्म में करम सिंह/पूजा की भूमिका निभा रहे हैं, ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया। ड्रीम गर्ल 2 अब 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पोस्ट के साथ पूजा का एक ऑडियो संदेश था, जिसने नोट पढ़ा। मेरे प्रिया आशिकों, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग रिंग होगा। अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार, धमाकेदार और स्मूचीभरी होनी चाहिए ना?

तो करो थोड़ा और इंतजार; और ढेर सारा प्यार भेजते रहो! अब जुलाई 7 को साथ में नहीं, अगस्त पच्चीस पर पूजा का किस! ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। -आपकी प्यारी पूजा। अपने कैप्शन में, आयुष्मान खुराना ने लिखा, ड्रीम गर्ल-2, 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा और जहां एक प्रशंसक ने लिखा, ओह नूउ इतना ज्यादा इंतजार कैसे करे यार, एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

इस बीच, कुछ दिनों पहले, आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 का एक नया टीजर जारी किया। टीजर में आयुष्मान के किरदार पूजा को सलमान खान का फोन आता है। वह पूजा से उसे जान कहने के लिए कहता है और कहता है, भाई मैं दूसरे के लिए, तुम्हारे लिए जान हूं। जब सलमान ने उसे अपना चेहरा प्रकट करने के लिए कहा, तो पूजा ने उसे एक वीडियो कॉल पर कनेक्ट करने के लिए कहा। पूजा की एक झलक देखते ही लाइट बंद हो जाती है। बाद में, पूजा भाईजान से उसका चेहरा देखने के लिए ईद तक इंतजार करने को कहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *