उज्जैन में 12 साल की बच्ची से रेप मामले में ऑटो ड्राइवर गिरफ़्तार

भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक 12 साल की बच्ची से रेप के मामले में पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को गिरफ़्तार कर लिया है। उज्जैन में 25 सितंबर को एक नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। पुलिस के मुताबिक़ बच्ची के साथ रेप शाम 3 से 6 बजे के बीच हुआ। महाकाल थाने के इलाक़े में बड़नगर रोड पर दंडी आश्रम के पास यह बच्ची सोमवार की शाम घायल अवस्था में मिली थी। उसके कपड़े ख़ून से सने थे।

इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि हम अपराधी को कड़ी सजा दिलाने में कसर नहीं छोड़ेंगे। मैं लगातार जांच की जानकारी ले रहा हूं। उन्होंने कहा, “अभियुक्त पकड़ा गया है, ये उज्जैन का ही है, उसका नाम भारत है। इस तरह के लोग समाज में रहने के क़ाबिल नहीं होते।

उसे कठोरतम सज़ा जी जाएगी। कड़ी सज़ा दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उसने मध्य प्रदेश की आत्मा को घायल किया है। बच्ची मध्य प्रदेश की है और उसकी ज़रूरत की चिंता हम  करेंगे।” कांग्रेस ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘भाजपा से बेटी बचाओ’ नारा बन गया है।

कांग्रेस रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “मध्य प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं। इस घटना पर शिवराज सिंह चौहान चुप क्यों हैं? ऐसे जघन्य अपराध करने वाले अपराधियों को 24 घंटे के अंदर चौराहे पर सज़ा मिलनी चाहिए। पुलिस ने बताया कि बच्ची आधे अधूरे कपड़े में सांवराखेड़ी सिंहस्थ बाइपास की कॉलोनियों में क़रीब ढाई घंटे भटकती रही लेकिन स्थानीय लोगों से उसे कोई मदद नहीं मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *