“संदेशखाली में प्लानिंग के तहत पुलिस कैंप पर किया था अटैक”

  • गिरफ्तार टीएमसी नेताओं ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली इलाके में अब पुलिस कैंप पर हमला करने को लेकर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस सवालों के घेरे में है। इस सिलसिले में तीन तृणमूल नेताओं को गिरफ्तार किया गया है जिनसे रात भर हुई पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पता चला है कि पुलिस कैंप में योजनाबद्ध तरीके से हमला किए गए थे।

इस हमले में घायल पुलिस कांस्टेबल संदीप साहा की हालत गंभीर है। उसे संदेशखाली से कोलकाता के एक अस्पताल में रेफर किया गया है जहां मंगलवार शाम माथे का ऑपरेशन हुआ है। हालत बहुत अच्छी नहीं है और डॉक्टर उनकी सेहत को लेकर चिंतित हैं।

अब गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ में पता चला है कि पुलिस कैंप में हमले की योजना लंबे समय से बनाई जा रही थी। इसकी वजह है कि इलाके में गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने में पुलिस बाधा बन रही थी।

एक अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया है कि इलाके में कई तरह के आपराधिक वारदात जिसमें लूट, चोरी और हत्या की कोशिश तक के मामले शामिल रहते हैं, उनमें पुलिस बाधा बनती रही है।

इनमें से अधिकतर लोगों का संबंध सत्तारूढ़ पार्टी से रहा है। इसलिए जानबूझकर पुलिस कैंप को निशाना बनाया गया है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *