बंगाल में TMC नेता के घर छापा मारने गई ED की टीम पर हमला

ED team attacked in West Bengal : बंगाल में छापेमारी के दौरान ईडी की टीम पर हमला होने की जानकारी मिली है। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में छापेमारी के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक टीम पर कथित तौर पर हमला किया गया। राशन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बनगांव में पूर्व बोनगांव नगर पालिका अध्यक्ष शंकर आध्या के आवास पर छापेमारी की थी।

पश्चिम बंगाल में छापेमारी के दौरान ईडी की टीम पर हमला होने की जानकारी मिली है। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में छापेमारी के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एक टीम पर कथित तौर पर हमला किया गया। राशन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बनगांव में पूर्व बोनगांव नगर पालिका अध्यक्ष शंकर आध्या के आवास पर छापेमारी की थी।

ईडी पर हमले के बाद पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार का बयान आया है। मजूमदार ने कहा कि इन सभी के खिलाफ शिकायत और भ्रष्टाचार के आरोप हैं। उन्होंने कहा कि ईडी कार्रवाई करती रहेगी, यह बिल्कुल स्पष्ट है। भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी पर हमला यह दिखाता है कि रोहिंग्या राज्य में कानून-व्यवस्था के साथ क्या कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *