Satrughan Sinha

आसनसोल : लापता हुए शत्रुघ्न सिन्हा!, जगह-जगह लगे पोस्टर

आसनसोल। मशहूर फिल्म अभिनेता व पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों लापता हैं। उनके लापता होने के पोस्टर वहां की जनता के द्वारा पूरे क्षेत्र में लगाए गए हैं। पोस्टों पर बतौर निवेदक ‘आसनसोल की बिहारी जनता’ लिखा गया है। पोस्टर पर लिखा है, ‘माननीय सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जी बिहारी बाबू के नाम से जाने जाते हैं, जो बिहारियों के महापर्व छठ पूजा में अपने लोकसभा क्षेत्र से गायब हैं।’ इस तरह का पोस्टर सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसना शुरू कर दिया है।

बता दें कि पहले शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा में थे। बताया गया है कि तृणमूल कांग्रेस के राज्य सचिव वी शिवदासन दासू ने कहा था कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा छठ पूजा के दौरान आसनसोल में ही रहेंगे। टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी कहा, सांसद कार्यालय से सभी सेवाएं आम लोगों को मिल रही हैं। किसी ने बदनाम करने के लिए वह पोस्टर लगा दिया है। दरअसल गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों का ध्यान में शत्रुघ्न सिन्हा के लापता होने के पोस्टर पर गया।

Shatrughan-Sinha-Missingस्थानीय भाजपा नेता अमित गरई ने कहा कि उन्हें बिहारीबाबू के नाम से जाना जाता है, लेकिन वह छठ पूजा के दौरान अपने क्षेत्र में नहीं हैं। वहीं तृणमूल पार्षद सलीम अंसारी ने दावा किया है कि इस घटना के पीछे बीजेपी नेताओं का का हाथ है। उन्होंने कहा कि यह सब बीजेपी का किया धरा है। उन्होंने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा हर माह आसनसोल आते हैं। शिवदासन के अनुसार इस साल शत्रुघ्न सिन्हा छठ पूजा से पहले ही आसनसोल आएंगे।

उन्होंने कहा कि वह 29 तारीख को आ रहे हैं। वह महीने में ज्यादातर दो बार आते हैं। वह दुर्गा पूजा में भी यहीं थे। इस बात को लेकर राजनीति करना ठीक नहीं है। कुणाल घोष ने कहा कि सांसद की सेवाएं सभी को मिल रही हैं। सब कुछ उपलब्ध है। सांसद कार्यालय से सभी सेवाएं उपलब्ध कराई जाती हैं। सांसदों को जहां भी शारीरिक रूप से जाने की जरूरत होती है, वहां सांसद पहुंचते हैं। फिर गुम होने का क्या मतलब!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *