Asansol News : पत्नी से अप्राकृतिक यौन अत्याचार का आरोप, कोलकाता से पति गिरफ्तार

Kolkata Desk : कलकत्ता के नारकेलडांगा निवासी एक पति द्वारा अपनी पत्नी से पर बेरहमी और अप्राकृतिक तरीके से उसका शोषण करने आरोप लगा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रानीगंज की एक पीड़ित महिला ने बीते 17 अगस्त को अपने पति के खिलाफ आसनसोल जिला कोर्ट के चर्चित व सीनियर वकील शेखर कुंडू व उनके जूनियर सहयोगी खुर्शीद आलम के सहयोग से आसनसोल महिला थाना में अप्राकृतिक यौन शोषण, सहित दहेज उत्पीड़न, मारपीट, बुरे अंजाम की धमकी आदि से संबंधित एक मामला दर्ज कराया था।

शिकायत दर्ज होने के पश्चात मामले पर त्वरित कार्रवाई करती हुई आसनसोल महिला थाना पुलिस ने उस आरोपित को कलकत्ता के नारकेलडांगा इलाके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम आशुतोष देवरा बताया गया है। गिरफ्तार आरोपी को शनिवार को आसनसोल जिला अदालत के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस की जांच अधिकारी ने आरोपी की मेडिकल जांच करवाने की मांग की अपील अदालत से की।

तमाम दलीलों को सुनने के उपरांत अदालत ने आरोपी की मेडिकल जांच कराने की अनुमति देते हुए आरोपी की जमानत अर्जी रद्द कर उसे अगली सुनवाई होने तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। सूत्रों के मुताबिक बताया जाता है कि 17 फरवरी वर्ष 2015 में पीड़ित महिला की शादी आरोपी से हुई थी। उसका पति उसे अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने के लिए मजबूर किया करता था। पीड़िता पर काफी दबाव बनाकर उसके साथ बड़ी बेरहमी से उसका शोषण करता था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + 13 =