कलाकारों को फिल्मों के हिट और फ्लॉप होने से खुद को दूर रखना चाहिए : तब्बू

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि कलाकारों को फिल्मों के हिट और फ्लॉप होने से खुद को दूर रखना चाहिए और हमें इसका तनाव लेना भी नहीं चाहिए। बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत से ही फिल्में पिटती जा रही हैं। तब्बू ने फ्लॉप फिल्मों की टेंशन से खुद को दूर कर लिया है। तब्बू ने कहा कि उन्होंने इस नंबर गेम से खुद को दूर रखा है। तब्बू ने कहा, “मैं इसके बारे में नहीं सोचती, मुझे लगता है कि एक्टर्स को हिट और फ्लॉप से खुद को दूर रखना चाहिए।

हमें इस का तनाव लेना भी नहीं चाहिए। हमारा काम है फिल्म में अच्छी एक्टिंग करना और हमें वही करना चाहिए। फ्लॉप की टेंशन नहीं लेनी चाहिए क्योंकि हमारा पैसा नहीं लगा है फिल्म में, यह सब निर्माता को सोचने दें लेकिन हां जब फिल्म अच्छा करती है तो हमें भी खुशी होती है।”

तब्बू ने कहा, “जब कोई फिल्म हिट होती है तो उससे किसी न किसी रूप में सभी को फायदा होता है। लेकिन यदि यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे नहीं पता कि किसको नुकसान होता होगा। मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप हो जाने से एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। इसमें भी वक्त लगता है। इसलिए हिट और फ्लॉप की ज्यादा टेंशन नहीं लेनी चाहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *