डिजिटल युग में एक नए और अनोखे ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘मास्क टीवी’ का आगमन…!

काली दास पाण्डेय, मुंबई । टैग प्रोडक्शंस भारतीय मनोरंजन जगत में एक चर्चित प्रोडक्शन हाउस के रूप में जाना जाता है, जिसने 90 के दशक में दूरदर्शन के लिए कई सफल टेलीविजन सीरीज भी बनाई थीं। अब डिजिटल युग में अपने नए स्वरूप के साथ टैग प्रोडक्शंस की पूरी यूनिट चिरंजीवी भट्ट, मानसी भट्ट, अंजू भट्ट और संजय भट्ट के कुशल नेतृत्व में दर्शकों को स्वस्थ मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए आम लीक से हट कर निर्मित कई नवीनतम प्रोजेक्ट के साथ ‘मास्क टीवी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से धमाल मचाने की दिशा में अग्रसर है। देशभक्ति और राजनीतिक ड्रामा से भरपूर स्पाई थ्रिलर ‘मिशन 70’ 9 दिसंबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की ओपनिंग के साथ लॉन्च किया गया था।

इसके बाद ‘मास्क टीवी’ के कैटलॉग में 13 दिसंबर से स्ट्रीम किए जाने वाले ‘मसूरी हाउस’ के बाद मानवीय संवेदनाओं को उजागर करती वेब सीरीज ‘भूख-कहानी एक जानवर की’ (15 दिसंबर), ‘डबल शेड्स’ (18 दिसंबर), ‘प्रोजेक्ट एंजल्स'(विशेष रूप से पहली बार ट्रांसजेंडर्स पर आधारित) 20 दिसंबर को स्ट्रीम होना निर्धारित है। साथ ही साथ मास्क टीवी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म के नए शो में ‘हंसगुल्ले – सीज़न 2’, ‘किस्से अफंती के’ के नए संस्करण और ‘हाल कैसा है जनाब का’ के 26-एपिसोड भी शामिल हैं। ‘मास्क टीवी’ के पास शुरुआती दौर में ही लगभग 35 शो का एक मल्टीपल पैकेज है जो दर्शकों के लिए आने वाले नए साल का सौगात होगा।

आलोक नाथ, अनंग देसाई, जाकिर हुसैन, अंजू भट्ट, माधुरी, संजीव, अक्षय आनंद जैसे कलाकारों के अभिनय से सजी टीवी पर पूर्व टेलीकास्ट शो ‘मंजिलें’ जैसी कई मनोरंजक व ज्ञानवर्धक फैमिली शो, इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होंगे। मनोरंजन, खेल, व्यवसाय, जीवन शैली, स्वास्थ्य, यात्रा, अवकाश और अन्य महत्वपूर्ण पहलू से जुड़े कार्यक्रम ‘मास्क टीवी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नियमित रूप से स्ट्रीम होंगे। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म यूजर फ्रेंडली ऐप है जिसे गूगल प्ले, एप्पल और जिओ  से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *