Salman Khan

‘टाइगर 3’ में सलमान खान के लिए पहली बार गाएंगे अरिजीत सिंह

मुंबई। गायक अरिजीत सिंह और सुपरस्टार सलमान खान के बीच विवाद खत्‍म हो गया है। अब अरिजीत ‘टाइगर 3’ में अपनी गायकी का जलवा बिखेरेंगे। वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने ‘टाइगर 3’ के दो गानों के लिए अरिजीत को चुना है। अरिजीत का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ सोमवार को रिलीज होगा। यह एक डांस नंबर है जिसमें सलमान और कैटरीना कैफ हैं। वहीं दूसरा गाना एक रोमांटिक ट्रैक है जो दर्शकों और प्रशंसकों के दिलों को छू जाएगा।

निर्देशक मनीष शर्मा ने कहा, “हम ‘लेके प्रभु का नाम’ के अगले सप्ताह रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते। यह एक अनोखा पार्टी ट्रैक है और इसमें सलमान के स्वैग के साथ अरिजीत की आवाज का होना खास है। साथ ही कैटरीना की सुंदरता इसे हर किसी को नाचने पर मजबूर करने का परफेक्ट फॉर्मूला बनाती है।”

संगीत निर्देशक प्रीतम ने कहा, “यह एक ऐसा सहयोग है जो मैं होने की प्रतीक्षा कर रहा था। सलमान खान सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक हैं और अरिजीत सिंह हमारी पीढ़ी के शीर्ष गायक हैं। इन दोनों दिग्गजों का एक गाने के लिए एक साथ आना लंबे समय से अपेक्षित था और हम रोमांचित हैं कि यह ‘टाइगर 3’ के लिए हो रहा है। ‘टाइगर 3’ इसी साल 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *