अर्जेंटीना वर्ल्ड कप के हीरो एलिस्टर ने इंग्लैंड में ही रहने की इच्छा जताई

ब्यूनस आयर्स (अर्जेंटीना)। अर्जेंटीना के मिडफील्डर एलेक्सिस मैक एलिस्टर ने इस सीजन ब्राइटन को छोड़ने की खबरो के बीच इंग्लैंड में ही रहने की इच्छा जताई है। कतर में अर्जेंटीना की 2022 विश्व कप जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद 24 वर्षीय एलिस्टर को अन्य क्लबों में लिवरपूल, मैनचेस्टर सिटी और एटलेटिको मैड्रिड के साथ जोड़ा गया है। मैक एलिस्टर ने अर्जेंटीना के मीडिया आउटलेट टीवाईसी स्पोर्ट्स को बताया, “कोई विशेष टीम नहीं है जो मुझे कहती है, मैं इस तरह से खेलता हूं।”

“मुझे लगता है कि यहां प्रीमियर लीग में बहुत मजबूत टीमें हैं जो आकर्षक फुटबॉल खेलती हैं, जैसे मैनचेस्टर सिटी और आर्सेनल। साथ में चेल्सी भी शामिल है। मेरे पास मैनेजर के रूप में ग्राहम पॉटर थे।” समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 2016 में अर्जेंटीना जूनियर्स से क्लब में शामिल होने के बाद से मैक एलिस्टर ने ब्राइटन के लिए 94 मैच खेले हैं। 15 गोल किए और छह गोल में मदद की है।

उनका वर्तमान अनुबंध जून 2025 में समाप्त होने वाला है और सीगल ने कथित तौर पर प्लेमेकर पर 75 मिलियन-यूरो मूल्य टैग (लगभग 80 मिलियन अमेरिकी डॉलर) रखा है। मैक एलिस्टर ने कहा, “मैं अपना अगला कदम प्रीमियर लीग में रखना चाहूंगा। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं यहां ब्राइटन में बहुत केंद्रित हूं और वर्तमान का आनंद ले रहा हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *