अपर्णा यादव ने ममता बनर्जी को लेकर कही ये बात…

लखनऊ। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीते मंगलवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पहुंची थी। लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव और ममता बनर्जी एक ही मंच पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इसे देखते हुए मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने ममता बनर्जी को लेकर एक बयान दिया है। अपर्णा यादव मीडिया से बातचीत करने के दौरान बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बयान देती हुई कहती है कि ममता बनर्जी अखिलेश यादव के साथ चुनाव में क्यों दिखाई दे रही है।

उत्तर प्रदेश में ममता बनर्जी की जरूरत नहीं है यहां किसी भी तरह का खेला होने की तैयारी नहीं है। बल्कि यहां से ममता बनर्जी को यहां से जाने की जरूरत है। शायद ममता बनर्जी को यह याद नहीं है कि उत्तर प्रदेश की भूमि वी र और ब लिदानों की है। आपको बताते चलें कि अपर्णा यादव हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थी। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद वह एक के बाद एक अलग अलग पार्टी को लेकर बयान देती नजर आ रही है।

क्या अखिलेश यादव को किसी बैसाखी की जरूरत है। सिर्फ इतना ही नहीं अपर्णा यादव आगे बयान देते हुए यह भी कहती है कि उत्तर प्रदेश को किसी बैसाखी की जरूरत नहीं है उत्तर प्रदेश की जनता BJP के साथ है। आगे सवाल करती हुई अपर्णा यादव कहती है कि ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश में क्यों आई है। ममता बनर्जी को बंगाल की जनता भी पसंद नहीं कर रही है।

एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए अपर्णा यादव कहती है कि यहां किसी भी तरह का खेला नहीं हो सकता है। एक समय ऐसा था जब ममता उत्तर प्रदेश के नेताओं को लेकर बयान देती हुई कही थी कि उत्तर प्रदेश में गुंडों का राज चल रहा है। ममता बनर्जी बंगाल की तरह यूपी में भी खेला होबे का ना रा दे चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *