बासंती में तृणमूल कांग्रेस के एक और नेता को मारी गोली

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉक्टर सी वी आनंद बोस ने एक दिन पहले ही बासंती में हिंसा प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर शांति की अपील की थी। उनके लौटने के बाद ही सोमवार रात एक बार फिर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता को गोली मारी गई है। वह तृणमूल युवा का नेता है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि नफरगंज ग्राम पंचायत के चौरंगी इलाके में रात 11:00 बजे के करीब खगेंद्र खुटिया नाम के तृणमूल युवा नेता लौट रहे थे। तभी एक कार और चार-पांच मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी।

55 साल का खगेंद्र गंभीर रूप से घायल है। उसके पैर में गोली लगी है। उसे कोलकाता के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया है। मंगलवार सुबह उसने बताया है कि वह वोटर स्लिप लेकर स्थानीय तृणमूल नेता के घर जा रहे थे तभी रास्ते में घेर कर उसे गोली मारी गई है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि इलाके में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल के बीच लगातार टकराव की घटनाएं हो रही हैं। इस हमले के आरोप भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर ही लगा है।

हालांकि पार्टी ने इससे इनकार किया है। दावा है कि तृणमूल कांग्रेस की आपसी गुटबाजी में हमले किए गए हैं। झारखाली कोस्टल थाने की पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि राजनीतिक वजह से हमला हुआ है या इसके पीछे कोई व्यक्तिगत शत्रुता रही है, इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *