एक और फर्जी कोलकाता पुलिस अधिकारी गिरफ्तार, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का आरोप

Kolkata Desk : एक और फर्जी कोलकाता पुलिस अधिकारी गिरफ्तार हुआ, उसपर कोलकाता पुलिस में नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी का आरोप है। उसकी पत्नी को भी नहीं पता कि आरोपी कोलकाता पुलिस में काम करता है। उसपर कोलकाता पुलिस के ARS की पहचान के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है। नौकरी दिलावाने के नाम पर लाखों रुपये के गबन का भी आरोप है।

ठगे गए लोग आरोपित के घर पर धावा बोला फिर थाने में खबर करने पर पर्नश्री थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। पर्नश्री थाना इलाके के पाठक पाड़ा के पार्थ दत्त नाम के व्यक्ति पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। कथित तौर पर उसने नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से लाखों रुपये लिए हैं।

उसने कोलकाता पुलिस के विभिन्न पदों पर नौकरी दिलवाने का लालच दिया था। लेकिन बाद में देखा गया कि काम की कोई खबर नहीं है। रुपये वापस मांगने पर भी नहीं मिला। ठगे गए लोगों के मुताबिक पार्थ दत्त बेहाला थाना क्षेत्र के जिस घर में रहता था, वहां से एकाएक गायब हो गया तथा सात-आठ दिन पहले किराए के उस मकान को छोड़कर भाग निकला था।

विभिन्न स्रोतों से खबर मिलने के बाद सोमवार की रात ठगे गए लोगों ने आरोपी के नए पते पर धावा बोला। पार्थ दत्त को लोगों ने पकड़ कर पर्नश्री थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पर्नश्री थाने ले गई। शिकायतकर्तागण पर्नश्री थाने में भी गए और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

आरोपी की पत्नी को भी नहीं पता कि पार्थ दत्त कोलकाता पुलिस में काम करते हैं। पुलिस को पार्थ दत्त के घर से दक्षिण पूर्व रेलवे का आईकार्ड भी मिला है। इस बात की जांच की जा रही है कि आरोपी सच में पुलिस में काम करता है या नहीं। उसके घर से कोलकाता पुलिस की एक स्टीकर लगी हुई बाइक भी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *