एक और बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज…! 

काली दास पाण्डेय, मुंबई । बॉलीवुड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए प्राप्त 200 से अधिक प्रविष्टियों में से सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का चयन अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माताओं की एक प्रतिष्ठित टीम द्वारा किया गया है। चयनित फिल्में 17-18 दिसंबर तक कार्निवल सिनेमा (मुंबई) में दर्शकों के लिए दिखाई जाएंगी। फेस्टिवल में यशपाल शर्मा की हरियाणवी फिल्म ‘दादा लखमी’ की एक विशेष स्क्रीनिंग भी की जाएगी। ‘दादा लखमी’ वैश्विक स्तर पर 68 से अधिक पुरस्कार जीते हैं। बॉलीवुड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के जूरी में अशोक राणे, अमित राय, संदीप शर्मा, फ्रांसीसी अभिनेत्री मरीन बोरबो और बांग्लादेश के तौकीर अहमद भी शामिल हैं।

बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) की संस्थापक-अध्यक्ष प्रतिभा शर्मा और अभिनेता-निर्देशक यशपाल शर्मा फिल्म समारोह को एक अलग दिशा में लेकर जाने और चुनिंदा फिल्में की सौगात चाहनेवालों तक पहुंचाने के लिए कमर कस ली है। हाल ही में बीआईएफएफ के सदस्य मोनिका डावर, मिनाक्षी सिंह, दलबीर सिंह, समीर चौधरी, तबस्सुम जहां, अल्पना सुहासिनी, सुनील बैनीवाल, विशाल शर्मा, तपन पटानी और अनुषा श्रीनिवासन अय्यर की उपस्थिति में सम्पन्न हुए प्रेसवार्ता में उन्होंने संयुक्त रूप से कहा,

“हमारा उद्देश्य लोगों को गुणवत्तापूर्ण सिनेमा से परिचित कराना है, चाहे वह फीचर फिल्म, लघु फिल्म, मोबाइल फिल्म या एक वृत्तचित्र हो। यूएस, अफगानिस्तान, ईरान और कई यूरोपीय देशों की फिल्में इस फेस्टिवल का हिस्सा होंगी। मौजूदा दौर में एक फिल्म समारोह को नैतिक और निष्पक्ष होने की जरूरत है। बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आयोजन कमेटी के सभी सदस्य सदैव इसी सोच के साथ कर्मपथ पर अग्रसर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *