रिजल्ट के पहले ही घोषणा- 9 जून को कर्तव्य पथ पर मोदी लेंगे शपथ

अशोक वर्मा, हुगली। लोकसभा के अंतिम चरण का मतदान खत्म होते ही तमाम मीडिया चैनल एक्जिट पोल के माध्यम से यह दिखाते नजर आ रहे है कि मोदी का मैजिक फिर से चलनें वाला है जो अपनें सहयोगी दलों के साथ करीब-करीब 400 का आंकड़ा छू पाने में कामयाब होंगे। इधर मोदी सरकार भी अपनें जीत के प्रति काफी आशान्वित है। यही कारण है की 4 जून को परिणाम घोषित होने से पहले ही नई सरकार के गठन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सूत्रों की मानें तो 9 जून को शपथ की तिथि भी तय कर ली गई है। इस बार का शपथ ग्रहण समारोह हर बार से अलग होगा।

चुकी राष्ट्रपति भवन इतनें भीड़ को संभाल नहीं पाएगा इसलिए यह आयोजन कर्तव्य पथ पर होना तय हुआ है। बताया जा रहा है कि इस बार के शपथ समारोह में देश विदेशों के तमाम गणमान्य उपस्थित होंगे जिसके सूची में दिव्यांग भी है, साथ ही साथ वे लोग जो राममंदिर आंदोलन से जुड़े हुए थे उपस्थित रहेंगे। वो तमाम समाज सेवी भी रहेंगे जिसने अपना सर्वस्व समाज के लिए दान कर देश की सेवा का प्रण लिया है तमाम संत जिनके अथक प्रयास से भारत को जोड़ने में हम सफल हुए है उपस्थित रहेंगे।

समारोह के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के उपलब्धियों को भी दिखाया जाएगा जिसे भारत सहित दुनियां के तमाम देश के लोग देख पाएंगे। उपलब्धियों को दिखाने का कार्य बड़े-बड़े होर्डिंग और बैनर के माध्यम से होगा। प्रधानमंत्री ने अपनें जीत के लिए देश वासियों को परिणाम घोषित होने के पहले ही अग्रिम बधाई दी है। उनका कहना है कि हमारी सरकार सबको एक साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है, हम वो हर कार्य करने के प्रति वचनवद्ध है जो समाज और देश के हित में है। उन्होंने फिर एक बार उस वचन को दोहराया है कि न खाएंगे न खाने देंगे, देश को जो लूटे है उन्हें जेल की हवा खिलाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *