मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 25 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के साथ स्टार प्लस का ‘स्मार्ट जोड़ी पुरस्कार’ अपने नाम कर लिया। इस कार्यक्रम में ‘मुझसे शादी करोगे’ के अभिनेता बलराज सयाल और उनकी पत्नी दीप्ति तुली दूसरे स्थान पर रहे तथा ‘मिले जब हम तुम’ के अर्जुन बिजलानी एवं नेहा स्वामी तीसरे स्थान पर रहे।अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कहा,“मैं स्मार्ट जोड़ी का खिताब जीतकर बहुत खुश हूं। मेरे पति विक्की की मदद के बिना यह संभव नहीं था। हम एक थे और साथ खेले। हमें ट्रॉफी जीतने की जरूरत थी, क्योंकि यह एक गठबंधन है, जो हमारे रिश्ते में महत्वपूर्ण है।’

उन्होंने कहा कि इससे हमारे रिश्ते और मजबूत हुए हैं। यह सबसे अच्छी चार महीने की सालगिरह थी, जिसे हम एक दूसरे को उपहार में दे सकते थे।”विक्की जैन ने कहा, “स्मार्ट जोड़ी पुरस्कार जीतना बहुत बड़ी बात है, क्योंकि यह काफी एडवेंचर भरा था। हम दोनों एक जोड़ी के तौर पर काफी आगे बढ़ चुके हैं। हमने एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ जाना और सीखा है। इस सम्मान के लिए स्मार्ट जोड़ी को धन्यवाद।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रशंसकों ने अपने अटूट प्यार और समर्थन से हमारी मदद की है। उन्होंने कहा, ‘मेरे और अंकिता के लिए यह रोमांस की जीत है। हमारी चार महीने की सालगिरह के मौके पर अंकिता को यह मेरा छोटा सा तोहफा है।” स्टार प्लस द्वारा स्मार्ट जोड़ी की शुरुआत फरवरी में हुई थी। इसमें 10 सेलेब्रिटी जोड़ों को शामिल किया गया था। कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग 14 मई को पूरी हो चुकी है और पांच जून को टेलीकास्ट की जाएगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × five =