Tripti Dimri

“एनिमल” ने बदली किस्मत, नयी नेशनल क्रश बनने की राह पर तृप्ति डिमरी

मुंबई। एनिमल ने रणबीर कपूर के करियर को उछाल दिया है। यहां तक कि एनिमल ने एक्टर को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है. रणबीर कपूर के साथ-साथ एनिमल तृप्ति डिमरी के लिए भी जिंदगी बदलने वाली फिल्म साबित हो रही है। एनिमल की रिलीज के बाद से तृप्ति डिमरी देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिल्म में जोया ने बतौर एक्ट्रेस शानदार अभिनय किया है।

एनिमल में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी का इंटीमेट सीन सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है। फिल्म में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म की रिलीज के बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फिल्म से रणबीर और तृप्ति के सीन लगातार एक्स (ट्विटर) पर वायरल हो रहे हैं। एनिमल की सफलता ने सालों से बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहीं तृप्ति डिमरी को रातों-रात स्टार बना दिया है।

सोशल मीडिया पर उनकी बढ़ती लोकप्रियता साफ देखी जा सकती है। एक्ट्रेस अपनी इंस्टा स्टोरी में फैन्स के रिएक्शन भी शेयर कर रही हैं। तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिस पर एक्ट्रेस को लगातार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने तृप्ति डिमरी को अपना नया क्रश बताया है तो कुछ ने उन्हें देश का नया नेशनल क्रश बताया है।

एनिमल का निर्देशन साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। वहीं, टी-सीरीज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रणबीर कपूर ने लीड रणविजय बलबीर सिंह का किरदार निभाया है। रणबीर और तृप्ति डिमरी के अलावा, एनिमल में रश्मिका मंदाना, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। संदीप रेड्डी वांगा इससे पहले अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह बना चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *