मुख्यमंत्री द्वारा आदिवासियों पर टिप्पणी से नाराज लोगों ने निकाली विरोध रैली

मालदा। आदिवासियों को शराब पीलाकर जगह-जगह सड़कें तोड़ी जा रही हैं, मुख्यमंंत्री के इस टिप्पणी से आदिवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। हबीबपुर थाना अंतर्गत नित्यानंदपुर से भारत जकात माझी परगना गावटा के नेतृत्व में आदिवासियों ने नित्यानंदपुर से हबीबपुर राइस मिल हाट तक हाथों में कुदाल लेकर विरोध मार्च निकाला। नित्यानंदपुर से राइस मिल हाट तक नारेबाजी की। मुख्यमंत्री ने हाल ही में कोलकाता में धरना मंच से कहा कि आदिवासियों से शराब पीलाकर जगह-जगह सड़कें तोड़ी जा रही हैं।

मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी से आदिवासी समाज आहत हैं। उनका कहना है कि सभी आदिवासी शराब का सेवन करते हैं यह साबित करके दिखाया जाए साथ ही इसका भी प्रमाण देना होगा कि आदिवासियों ने सड़क कहां तोड़ी है। आदिवासी खुद उस सड़क को ठीक कर देंगे। अगर इसे साबित नहीं कर सकते तो मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए।

ब्लॉक अध्यक्ष श्यामल हांसदा ने दावा किया कि हाल ही में मुख्यमंत्री ने कोलकाता में धरना मंच से कहा था कि आदिवासियों को शराब पीलाकर जगह-जगह सड़कें तोड़ी जा रही हैं। सभी आदिवासी शराब का सेवन करते हैं यह साबित करके दिखाया जाए कि सड़क कहां तोड़ी गई है। अगर साबित नहीं कर सकते तो मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *