संस्था एक पहल ने किया बच्चों के बीच शीत वस्त्र का वितरण

हावड़ा । प्रतिष्ठित संस्था एक पहल ने शनिवार को समता महिला समिति कोलकाता के सहयोग से गरीब और असहाय बच्चों के बीच शीत वस्त्र वितरित किया। यह वस्त्र वितरण कार्यक्रम हावड़ा के 29 नं वार्ड के काली तल्ला स्थित राष्ट्रीय विद्यालय के 127 बच्चों के बीच किया गया। इस कार्यक्रम में समता महिला समिति की तरफ से संस्था की अध्यक्षा प्रभा जी भंसाली, संस्था की सचिव विजयलक्ष्मी जी डागा, संस्था की सदस्य रुचिरा जी बोथरा, मधु जी नाहटा, सुनीता जी नाहटा, कमला जी कोठारी, स्नेह लता जी कोठारी, मंजू जी बांठिया, कांता जी रामपुरिया एवं भावना जी जयसवाल उपस्थित रहीं।

एक पहल की तरफ से संस्था के संरक्षक राजा बाबू सिंह, मानव जयसवाल उपस्थित रहे। संस्था की तरफ से संस्था के चेयरमैन चंद्र देव चौधरी, उपसचिव अवध बिहारी गुप्ता, राकेश मिश्रा एवं हरिराम चौबे उपस्थित रहे। अतिथियों में रोहित पांडे, सुरेंद्र सिंह एवं कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

विद्यालय के शिक्षक अजय तिवारी ने इस कार्य में काफी सहयोग किया। मंच का सफल संचालन संस्था के प्रवक्ता संतोष कुमार तिवारी ने किया। कार्यक्रम के अंत में एक पहल के संस्थापक अध्यक्ष आनंद तिवारी ने सभी का ह्रदय से धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *