अमित शाह ने लोगों से हिमाचल को नशा मुक्त बनाने का वादा किया

ऊना (हि.प्र.)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों को आश्वासन दिया कि यदि जनता हमें पांच साल और देंगी तो हम हिमाचल प्रदेश को नशा मुक्त बनाएंगे और इस तरह आने वाली पीढ़ी को इसके प्रकोप से बचाएंगे। उन्होंने ऊना जिले के महतपुर में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान पंजाब और जम्मू-कश्मीर की सीमाओं से ड्रग्स भेजता है, जिसके लिए केंद्र सरकार ने अपने बलों के माध्यम से पहले ही नशीली दवाओं के खिलाफ कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा सरकार को नशा खत्म करने का एक और मौका दें। हम हिमाचल और पंजाब को पूरी तरह नशामुक्त बनाएंगे।

शाह ने कहा कि वोट बैंक के लालच में कांग्रेस ने लोगों की इज्जत नहीं की बल्कि पैसे का दोहन किया। उन्होंने अल्पसंख्यकों के प्रति अपनी तुष्टिकरण नीतियों के माध्यम से हमेशा वोट की राजनीति करने के लिए कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं जैसे राहुल, सोनिया और मनमोहन सिंह पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 75 साल बाद राम मंदिर के निर्माण की अनुमति नहीं दी।

मोदी जब दूसरी बार प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने राम जन्मभूमि पर मंदिर की नींव रखने का काम किया। उन्होंने युवाओं से कहा कि 1 जनवरी 2024 को अयोध्या का टिकट बुक कराएं, वहां के गगनचुंबी मंदिर में रामलला के विराजमान होंगे। उन्होंने कहा कि यह वोट सतपाल सत्ती को विधायक या मंत्री और जय राम ठाकुर को सीएम बनाने के लिए नहीं है. यह वोट पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक महान भारत के निर्माण के लिए दिया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *