अमित शाह 12 फरवरी को कर सकते हैं बंगाल का दौरा

कोलकाता। बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले यहां भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अगले महीने 12 फरवरी को राज्य के एक दिवसीय दौरे पर आ सकते हैं। प्रदेश भाजपा के सूत्रों के अनुसार, गृह मंत्री यहां दो जनसभाएं करेंगे। बीरभूम जिले के सिउड़ी और हुगली के आरामबाग में वह जनसभा कर सकते हैं। इसके अलावा इस दौरे में वे प्रदेश भाजपा इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक भी करेंगे। यदि गृह मंत्री का यह दौरा होता है तो दो महीने के भीतर बंगाल की उनकी यह दूसरी यात्रा होगी।

इससे पहले शाह 17 दिसंबर को पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेने कोलकाता आए थे। उन्होंने बैठक की अध्यक्षता की थीं, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित कई राज्यों के सीएम व अन्य प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया था। बता दें कि बंगाल में मार्च-अप्रैल में होने वाले पंचायत चुनाव व अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा काफी गंभीर है। जेपी नड्डा भी कर चुके हैं राज्य का दौरा

इससे पहले बीते 19 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी राज्य के दौरे पर आए थे और उन्होंने नदिया जिले के बेथुआडहारी में एक जनसभा को संबोधित किया था। साथ ही पार्टी नेताओं के साथ सांगठनिक बैठक की थीं। नड्डा के बाद अब शाह आ रहे हैं, जिसमें आगामी चुनावों से पहले वह पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के साथ जीत का मंत्र देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *