उर्वशी रौतेला ने बेशरम रंग पर बनाया वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सुपरहिट फिल्म पठान के गाना बेशरम रंग पर वीडियो बनाया है। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें सी बोट में बैठकर इंस्टाग्राम रील सेल्फी वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ उर्वशी ने फिल्म पठान गाना बेशरम रंग का म्यूजिक लगाया हैं। वहीं, उन्होंने लिखा है, ‘शाहरुख खान हमारा आज का मैन ऑफ द डे है।’ उर्वशी रौतेला ने इस बात की जानकारी दी है कि वह मालदीव में है और वेकेशन मना रही हैं। उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पंसद कर रहे हैं।

“सैंधव” से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म’सैंधव’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेंकटेश के साथ अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म ‘सैंधव’ की घोषणा की। ट्विटर पर नवाजुद्दीन ने कई तस्वीरें साझा कीं और अपने फैंस को इस खबर की जानकारी दी। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे।

पहली तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म के सेट पर वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य और अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वेंकटेश और नवाजुद्दीन हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। वहीं, आखिरी तस्वीर में नवाजुद्दीन ने भगवान हनुमान के फोटो फ्रेम के सामने प्रार्थना की। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अब तक के सबसे ऊर्जावान व्यक्ति वेंकटेश दग्गुबाती की 75वीं फिल्म ‘सैंधव’ के साथ कोलैबोरेट करना बहुत ही शानदार है। यह फिल्म शैलेश कोलानू बना रहे हैं। तेलुगु डेब्यू करने की ओर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *