नंदीग्राम में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप

कोलकाता। पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में तृणमूल समर्थकों पर हमले का आरोप भाजपा पर लगा है। दावा है कि कोलकाता में तृणमूल की रैली में जा रहे कार्यकर्ताओं पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। पांच तृणमूल कार्यकर्ता-समर्थक गंभीर रूप से घायल हैं।

बुधवार रात नंदीग्राम ब्लॉक नंबर एक के महेशपुर इलाके में इस हमले के बाद माहौल तनावपूर्ण है। आरोप है कि महेशपुर सभा से वृन्दावनपुर जा रहे तृणमूल कार्यकर्ताओं पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने घात लगाकर हमला कर दिया।

हमले में गोकुलनगर ग्राम पंचायत के पूर्व उपप्रधान अशोक दास, स्थानीय दिग्गज तृणमूल नेता भरत दास गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें नंदीग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के विरोध में गुरुवार को सुबह 7:30 से 9:30 बजे तक दो घंटे के लिए तृणमूल ने महेशपुर, गोकुलनगर, नंदीग्राम में टायर जलाकर सड़क जाम कर दी।

विरोध प्रदर्शन में तामलुक संगठनात्मक जिले के युवा तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष असगर अली, नंदीग्राम ब्लॉक नंबर 1 तृणमूल अध्यक्ष बप्पादित्य गर्ग, शेख सुफियान और अन्य शामिल थे।

इस संबंध में बीजेपी के तमलुक संगठनात्मक जिला महासचिव मेघनाथ पाल ने कहा, ””हमले से भाजपा का कोई संबंध नहीं है। अगर कुछ हुआ है तो इसका सीधा संबंध तृणमूल की आपसी गुटबाजी से है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *