ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन की 72 घंटा देशव्यापी राशन हड़ताल मालदा में बेअसर

मालदा। केंद्रीय नीतियों के विरोध और 11 सूत्री मांग के समर्थन में ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन ने 72 घंटे की देशव्यापी राशन हड़ताल का आह्वान किया है। बुधवार को चांचल महकमा पर उस बंद का कोई असर नहीं रहा। चांचल महकमे के सभी राशन डीलरों ने राशन वितरण प्रक्रिया को सामान्य रखा। बुधवार सुबह से 1 ब्लॉक, चांचल, मालदा की राशन दुकानों में राशन सेवा सामान्य रही। यहां तक कि घर-घर राशन सेवा भी क्षेत्र में पहुंची है।

चांचल के दुर्गा बाड़ी मोड़ व तालतला मोड़ स्थित राशन की दुकानों पर सुबह से ही उपभोक्ताओं की भीड़ लग रही है! चांचल 1 नंबर राशन डीलर्स एसोसिएशन के सचिव महबूब आलम ने कहा, हम ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन से नहीं जुड़े हैं। हम पश्चिम बंगाल एमआर डीलर्स एसोसिएशन से जुड़े हैं। हम इस हड़ताल का समर्थन नहीं करते हैं। उसने कहा कि हमने राशन सेवा को सामान्य रखा है ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो।

मेले से लौट रहे आदिवासी की तालाब में डूबने से मौत

मालदा। मेले से लौटते समय एक आदिवासी की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मंगलवार की रात हुई इस घटना के बाद बुधवार सुबह ओल्ड मालदा थाने की पुलिस ने व्यक्ति का शव बरामद किया। घटना पुराने मालदा थाने के मंगलबाड़ी ग्राम पंचायत के कामंच गांव की है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर भेजने की व्यवस्था की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम जेठू मुर्मू (50) है। वह व्यक्ति उस रात बदना पर्व के मेले में गया था। नशे की हालत में घर के रास्ते में, वह लापरवाही से एक तालाब में गिर गया। वह व्यक्ति वहीं डूब गया। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *