अलीपुरदुआर : दिनदहाड़े पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

अलीपुरदुआर। पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में अपनी ही पत्नी की हत्या मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह किसी फिल्म की कहानी नहीं है बल्कि अलीपुरदुआर जिले के कालचीनी में मंगलवार को लोगों इस हादसे को प्रत्यक्ष देखा। कालचीनी प्रखंड के हासीमारा इलाके में इस घटना के बाद भारी तनाव देखा जा रहा है है .पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ‘मंगलवार दोपहर को हासीमारा के अमतला क्षेत्र में हसीमारा निवासी बबलू जायसवाल व उसकी पत्नी बिंदु प्रसाद जायसवाल के बीच विवाद हो गया।

इस बीच आवेश में आकर बबलू ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया । इस दौरान आस पास के लोगों को घटनस्थल की ओर आते देखा वह मौके से फरार हो गया। महिला का खून से लथपथ शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, सूचना मिलने के बाद हासीमारा आउट पोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर आरोपी बबलू जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ‘हत्या के कुछ देर बाद ही बबलू इलाके में घूम रहा था और उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दििया गया है। पुलिस पूरे मामले को जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *