घने कोहरे में ढका अलीपुरद्वार, इसी बीच चलती रही कामगारों की जद्दोजहद

अलीपुरद्वार । घने कोहरे की चादर में लिपटा पूरा डुआर्स। डुआर्स के अलीपुरद्वार जिले के फालाकाटा, कालचीनी, हैमिल्टनगंज, मदारीहाट सहित विभिन्न इलाकों में मंगलवार की सुबह घने कोहरे की चादर छाई रही। दृश्यता कम होने के कारण सभी वाहन लाइट जलाकर धीमी गति से चलते दिखे। लोग घरों में डुबके रहे वहीं घने कोहरे के बीच कई लोग काम के लिए अपने घरों से निकलना ही पड़ा। हालांकि इनकि संख्या काफी कम रही। वहीं घने कोहरे के बीच ही चाय बागान के मजदूरों ने सुबह से ही बागान में काम करना शुरू कर दिया।

मंगलवार सुबह से ही कोहरे की चादर में लिपटा पूरा जलपाईगुड़ी

जलपाईगुड़ी । देर से ही सही लेकिन जलपाईगुड़ी सहित डुआर्स में अब ठंड पड़ने लगी है। मंगलवार को जिले में सामान्य से थोड़ा कम ही ठंड पड़ी लेकिन मौसम सुहाना रहा। दिसंबर में क्रिसमस खत्म होते ही जिले में आखिरकार ठंड भी शुरू हो गई। घने कोहरे की चादर में लिपटी एक पूरी जलपाईगुड़ी। रात से ही घना कोहरा और अत्यधिक ठंड महसूस होने की खबर है। सुबह से ही जिले के अलग-अलग हिस्सों में घना कोहरा छाया हुआ है। ऐसी ही स्थिति मैनागुरी, धूपगुड़ी, बानरहाट सहित जिले भर में है। जिसके कारण सडकों पर वाहन व राहगीरों की संख्या गिनती के थे।

सिलीगुड़ी में आग्नेयास्त्रों समेत 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी में आग्नेयास्त्रों समेत 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों के नाम राजकुमार सहनी और जालंधर सहनी हैं। दोनों सिलीगुड़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार लोगों को मंगलवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को फूलबाड़ी इलाके के कनाल रोड से सटे इलाके में सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस और एनजेपी थाने के तहत एसओजी ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार करने के अलावा एक 7.65 एमएम इम्प्रोवाइज्ड पिस्तौल भी बरामद किया गया है। तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन करते हुए यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गिरफ्तार किए गए लोग बंदूक कहां से लाए थे और उनका असली मकसद क्या था।

जलपाईगुड़ी में ठंड के कारण बेघर व्यक्ति की मौत

जलपाईगुड़ी । जलपाईगुड़ी में मंगलवार सुबह से छाई धुंध और ठंड के कारण एक की व्यक्ति की मौत हो गयी। जलपाईगुड़ी सदर प्रखंड के डेंगूाझार इलाके में सड़क पर रात गुजारने वाले बेघर व्यक्ति ठंड की मार नहीं झेल पाया। जलपाईगुड़ी डेंगूआझार क्षेत्र में व्यक्ति की रोज की तरह दिनभर काम करने के बाद रात सड़क पर ही गुजारता था। स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि वह डेकोरेटर्स का मजदूर था। स्थानीय लोगों का मानना है कि मौत ठंड के कारण हुई है। हालांकि अभी मौत के वास्तविक कारण का पता नहीं चला है। कोतवाली थाने की पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। छानबीन चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *